Search This Blog

Sunday, March 5, 2023

Apple iPhone 14: अब येलो कलर में भी आ रहा है आईफोन 14, जानिए किस दिन होगा लॉन्च

 

Apple iPhone 14: अब येलो कलर में भी आ रहा है आईफोन 14, जानिए किस दिन होगा लॉन्च

Apple iPhone 14 and iPhone 14 Plus in yellow color: कंपनी ने इस अपनी लेटेस्ट आईफोन सीरीज iPhone 14 को नए कलर वेरिएंट में लॉन्च करने की प्लानिंग की है. दावा है कि आने वाले समय में नया कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा.
For more updates please follow us @theindianmint.blogspot.com


Apple iPhone 14 and iPhone 14 Plus in yellow color:- देश-विदेश में एप्पल आईफोन (Apple iPhone) कितना पापुलर है, ये तो सभी जानते हैं. कंपनी ने इस अपनी लेटेस्ट आईफोन सीरीज iPhone 14 को नए कलर वेरिएंट में लॉन्च करने की प्लानिंग की है. हील ही में चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर सामने आई डीटेल्स के मुताबिक, जापानी ब्लॉग MacOtakara पर दावा है कि आने वाले समय में नया कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा. आईफोन का नया वेरिएंट येलो कलर में होगा और गिज्मोचाइना द्वारा इस्तेमाल की गई फोटो में यह काफी आकर्षक लग रहा है. 

वीबो पर शेयर की गई रिपोर्ट के मुताबिक, में MacRumors द्वारा बताया गया है कि कई सूत्रों के द्वारा कंफर्म किया जा चुका है कि Apple की PR टीम अगले प्रोडक्ट की मीडिया ब्रीफिंग की तैयारी कर रही है. यह मीडिया ब्रीफिंग न्यू कलर वेरिएंट के मद्देनजर की जाएगी.

iPhone 14 का नया कलर वेरिएंट लॉन्चिंग:-

iPhone 14 की लॉन्चिंग इस साल के मध्य में की जा सकती है, जो कस्टमर का ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयार किया गया है. यह पहली बार नहीं है, जब कंपनी लॉन्चिंग के करीब 6 महीने कोई नया कलर वेरिएंट लॉन्च करने जा रही हैं. बीते साल कंपनी ने iPhone 13 सीरीज का ग्रीन कलर वेरिएंट पेश किया जा चुका है. अप्रैल 2021 में आईफोन 12 और iPhone 12 mini को पर्पल कलर में पेश किया जा चुका है.

iPhone 14 और iPhone 14 Plus के कलर वेरिएंट:-

iPhone 14 और iPhone 14 Plus के कलर वेरिएंट की बात करें तो इसमें Blue, Purple, Midnight (Black), Starlight (White/Silver), और Red ऑप्शन मौजूद हैं. वहीं, iPhone 14 Pro में eep Purple, Gold, Silver और Space Black जैसे ऑप्शन देखे जा सकते हैं. हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि प्रो मॉडल्स में येलो कलर को पेश किया जाएगा या नहीं.

iPhone 15 का कलर वेरिएंट:-

iPhone 15 इस साल सितंबर में दस्तक देगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल लॉन्च होन होने वाले आईफोन में गहरे लाल रंग का इस्तेमाल किया जाएगा. हालांकि अभी तक कंपनी ने इस जानकारी को लेकर कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं दिया है.

For more updates please follow us @theindianmint.blogspot.com



No comments:

Post a Comment